Breaking News
Home / breaking / पिता का दाह संस्कार कर घर लौट रहे इकलौते बेटे की भी मौत

पिता का दाह संस्कार कर घर लौट रहे इकलौते बेटे की भी मौत

चम्बा। अपने पिता का दाह संस्कार करने के बाद घर लौट रहे युवक की रास्ते में गिरने से मौत हो गई है। इससे परिवार पर वज्रपात हो गया। उसके दो छोटे बच्चे हैं।
 युवक की पहचान बासु राम (32)पुत्र स्वर्गीय लैफ्टिनेंट जोटू राम निवासी गांव बडेटा साहो के रूप में हुई है। इससे पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। बासु राम के पिता की अचानक मौत हो गई।
मंगलवार को स्थानीय शमशानघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। अपने पिता का दाह संस्कार के बाद बासु अपने घर जा रहा था। घर के निकट रास्ते में अचानक वह फिसल गया और वहीं पर बेसुध हो गया। परिजनों व रिश्तेदारों ने उसे उपचार के लिए तुंरत साहो अस्पताल पहुंचाया।
यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चम्बा रैफर कर दिया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था। पिता के स्वर्ग सिधार जाने के बाद अब उसकी माता के लिए वही एकमात्र सहारा था, लेकिन वह भी छिन गया।
बासु के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस दर्दनाक घटना से पूरे क्षेत्र के शोक की लहर दौड़ गई है। हर आंख नम हो गई है। पुलिस ने उसके चचेरे भाई व अन्य रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए हैं। उन्हें बसु की मौत पर कोई संदेह नहीं है।
सदर पुलिस थाना प्रभारी सकीनी कपूर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चम्बा में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है और सी.आर.पी.सी. 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई।

Check Also

सर्वसम्मति से मौसर-गंगा प्रसादी पर पाबंदी का निर्णय

अजमेर। शिक्षा और सामाजिक जागरूकता बढ़ने के साथ ही कई समाज अब कुरीतियों से किनारा …