Breaking News
Home / breaking / पिता ने एक साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंका

पिता ने एक साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंका

 

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के सलाबत पुरा क्षेत्र में पति-पत्नी के आपसी झगड़े के बाद पिता ने अपनी एक वर्षीय पुत्री को दूसरी मंजिल से फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि मान दरवाजा, नवी कॉलोनी गली-17 निवासी भाविनभाई प्र. सोनवडे की पत्नी सुष्माबेन और उसके पति में किसी बात को लेकर रात झगड़ा हो गया था।

झगड़े के बाद सुष्माबेन अपनी एक साल की पुत्री हखिता को घर में सोती छोड़कर घर से बाहर चली गई। पत्नी के चले जाने से गुस्साए पति ने पुत्री हखिता को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने भाविन के खिलाफ मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक करोड़ रुपए के ड्रग्स के साथ एक अरेस्ट

सूरत में पुलिस ने एक करोड़ रुपए के ड्रग्स के साथ एक व्यक्ति को  गिरफ्तार किया। डीसीपी राहुल पटेल ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस की अपराध शाखा टीम ने सूरत के एक इलाके से आज एक करोड़ रुपए कीमत के अवैध एमडी ड्रग्स के साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया है। उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद में 13 सितंबर को एक करोड़ रुपए कीमत का नशीला पदार्थ मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स के साथ पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …