Breaking News
Home / breaking / पुलिस ने नासा के कैमरे का डर दिखाया तो कातिलों ने कबूला गुनाह

पुलिस ने नासा के कैमरे का डर दिखाया तो कातिलों ने कबूला गुनाह

 

नई दिल्ली. एक अंधे कत्ल के खुलासे के लिए दिल्ली पुलिस को नासा के सैटेलाइट कैमरों का सहारा लेना पड़ा. हत्या के मामले में हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध जब घटना का राज उगलते नहीं दिखे तो पुलिस ने दोनों को तीसरी आंख का डर दिखाया. पुलिस ने कहा- आपकी तस्वीरें नासा के सैटेलाइट कैमरे में कैद हो गईं हैं, हमें वो सब पता है जो आपने किया है” दिल्ली पुलिस ने हत्या के 2 संदिग्धों से इतना बोला तो उन्हें लगा कि पुलिस सही बोल रही है और उन्हें पूरा सच पता चल गया है. इसके बाद दोनों संदिग्धों ने पुलिस के सामने तोते की तरह सारा राज उगल दिया.

आउटर जिला के डीसीपी परमिंदर सिंह के मुताबिक 5 अप्रैल को मंगोलपुरी इलाके के एक पार्क में एक शख्स का बरामद हुआ था. चेहरे को पत्थरों से कुचला गया था, लेकिन पुलिस को हत्या के इस मामले में कोई चश्मदीद नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने मंगोलपुरी थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक 35 साल का चंद्रभान था जो मंगोलपुरी इलाके का ही रहने वाला था. पुलिस को जांच में पता चला कि चंद्रभान को आखिरी बार प्रदीप और राजू नाम के 2 लोगों के साथ देखा गया था. पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन दोनों ने बताया कि उन्हें इस केस को लेकर कोई जानकारी नहीं है.

किसी तरह के सबूत और चश्मदीद न होने के चलते पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया,लेकिन पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले जिसमें वारदात के पहले मृतक चंद्रभान 2 लोगों के साथ नजर आ रहा था, हालांकि उनके चेहरे साफ नहीं दिख रहे थे. उसके बाद पुलिस ने प्रदीप और राजू को दुबारा पूछताछ के लिए बुलाया.

 

इस बार पुलिस ने उन्हें डर दिखाते हुए झूठ बोला कि जहां वो घूम रहे थे और जहां वारदात हुई उस पूरे इलाके में नासा के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और उनकी पूरी हरकत इन कैमरों में कैद हो गयी है. बस इतना सुनकर ही दोनों के हाथ पैर फूल गए और उन्होंने पुलिस के सामने कत्ल का पूरा सच बयां कर दिया. आरोपियों ने बताया की चंद्रभान उनकी अक्सर सबके सामने छोटी- छोटी बातों को लेकर बेइज्जती करता था, इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …