Breaking News
Home / breaking / पुलिस वाले की कार से 1 करोड़ की खतरनाक ड्रग्स बरामद

पुलिस वाले की कार से 1 करोड़ की खतरनाक ड्रग्स बरामद

 

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर के एक्सप्रेस हाईवे टॉल प्लाजा से पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने लगभग एक करोड़ रुपए की मेफेड्रोन ड्रग्स के साथ एक पुलिस कर्मी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त बीवी गोहिल ने रविवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस राजमार्ग पर टॉलप्लाजा के निकट शनिवार को एक कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई।

इस दौरान कार से 995 ग्राम अवैध नशीला पदार्थ मेफेड्रोन, पुलिस की यूनीफॉर्म तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया। जब्त ड्रग्स की कीमत 99,50,000 रूपए, नकद 23,900 रूपए, कार तथा मोबाइल फोन सहित अन्य सामान की कुल कीमत 1,01,44,900 रुपए आंकी जा रही है।

 

इस सिलसिले में कार से फिरोजखान म. नागोरी (50) और जमालपुर निवासी महमंद आरीफ उर्फ मुन्नो ज. काजी (48) तथा इमरान उर्फ इम्मो इ. पढियार (28) को पकड़ कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। ये तीनों मुंबई से कार में ड्रग्स लेकर लेकर यहां आए थे। फिरोजखान म. नागोरी यहां के दाणीलीमडा थाने में एएसआई के पद पर कार्यरत है।

वलसाड में 10 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद

वलसाड जिले के पारडी क्षेत्र में 10 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर नवसारी की ओर जा रहे एक टेम्पो की बगवाडा टोलनाका के पास शनिवार की शाम तलाशी ली गई।

इस दौरान टेम्पो से कार्टन में रखी शराब की 11,352 बोतलें जब्त करके टेम्पो चालक दिलीप प्रभु राय (30) को पकड़ लिया गया। जब्त शराब की कीमत 10,75,200 रुपए और टेम्पो की कीमत सात लाख रुपए आंकी गई है। बताया जा रहा है कि दवा की आड़ में अवैध शराब की बोतलें छिपा कर ले जाई जा रहीं थी।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …