Breaking News
Home / breaking / फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने से परेशान महिला ने दी जान

फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने से परेशान महिला ने दी जान

जींद। हरियाणा के जींद जिले में जुलाना में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड किए जाने से परेशान महिला ने शुक्रवार रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, अश्लील हरकत करने तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

करसोला गांव निवासी एक युवक की पत्नी (23) ने बीती रात चौबारे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को घटना का उस समय पता चला जब वे चौबारे में गए और अंदर से कुंडी बंद मिली। दरवाजा तोड़कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी लगभग चार साल पहले हुई थी। किसी व्यक्ति ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसकी बहन के अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। जिससे परेशान होकर उसकी बहन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उसने आरोप लगाया कि फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाले युवक ने उसकी बहन को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर महिला के अश्लील फोटो डाले गए थे। जिसके चलते महिला ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …