Breaking News
Home / breaking / बाइक पर आई लड़की ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस कांस्टेबल का मोबाइल लूटा

बाइक पर आई लड़की ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस कांस्टेबल का मोबाइल लूटा

 

नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट इलाके से ड्यूटी करके लौट रहे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हेड कांस्‍टेबल के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि कांस्‍टेबल को ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) पर स्पोर्ट्स बाइक पर सवार लड़की ने लूटा है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़की स्पोर्ट्स बाइक पर पीछे बैठी थी और लड़का उसे चला रहा था. जबकि मोबाइल स्नैचिंग (Mobile Snatching) की वारदात को अंजाम देकर दोनों रेड लाइट को तोड़ते हुए फर्राटा भरते हुए फरार हो गए.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, लूटपाट की यह घटना 52 वर्षीय हेड कांस्‍टेबल सुरेंद्र कुमार सिंह के साथ हुई है, जो कि अपने परिवार के साथ सेक्टर 6 पॉकेट-1 नरेला में रहते हैं. वह इन दिनों पार्लियामेंट स्ट्रीट सर्किल की ट्रैफिक यूनिट में हैं. वहीं, पुलिस ने कहा कि यह सब इतनी फुर्ती से अंजाम दिया गया कि सुरेंद्र कुमार सिंह को भी संभलने का मौका नहीं मिला. इस घटना के बाबत नरेला इंडस्ट्रियल थाने में केस दर्ज कराया है. जबकि पुलिस सीसीटीवी की मदद से बाइक सवार लड़के और लड़की को खोज रही है.

 

पुलिस के मुताबिक, हेड कांस्‍टेबल सुरेंद्र कुमार सिंह ड्यूटी पूरी करके अपने घर वापस बाइक लौट रहे थे. वह राजा हरिश्चंद्र अस्पताल की ट्रैफिक सिग्नल (रेड लाइट) पर खड़े थे और मोबाइल फोन उनकी शर्ट की जेब में रखा था. वहीं, इस बीच रेड लाइट पर एक लड़का और एक लड़की बाइक पर आए. वह दोनों हेड कांस्‍टेबल के पास रुके और लड़की ने फुर्ती दिखाते हुए जेब से मोबाइल खींच लिया. इसके बाद दोनों तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ाते हुए रेड लाइट को तोड़कर फरार हो गये.

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …