Breaking News
Home / breaking / बादल फटने से आई बाढ़, लोग सहमे केलंग-उदयपुर मार्ग बंद

बादल फटने से आई बाढ़, लोग सहमे केलंग-उदयपुर मार्ग बंद

मनाली। लाहौल की पट्टन घाटी में कमरिंग नाले में बादल फटने से बाढ़ आ गई, जिससे बीआरओ का तांदी-संसारी मार्ग बंद हो गया, साथ ही कमरिंग-चौखंग सड़क भी अवरुद्ध हो गई है। शनिवार शाम को अचानक कमरिंग क्वांग व मुरिंग नाले में बाढ़ आ गई, जिसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई देने लगी, जिससे लोग डर गए।

 

एक साथ 3 नालों में बाढ़ आने से लोगों की दिक्कतें बढ़ गईं। हालांकि बाढ़ आने से कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ, लेकिन तांदी-संसारी मार्ग बंद हो गया। कमरिंग नाले सहित उदयपुर के पास कडु नाले में मलबा आने से तांदी व पांगी जाने वाले वाहन भी उदयपुर में फंस गए हैं।

सड़क बंद होने से दोनों ओर वाहन फंसे हुए हैं। सड़क बंद होने की सूचना मिलते ही बीआरओ की मशीनरी मौके पर पहुंच कर सड़क बहाली में जुट गई है।

सड़क अवरुद्ध होने से छोटे वाहनों सहित बसें भी इधर-उधर फंस गई है , जिससे लोगों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं एचआरटीसी ने ट्रांसमिट कर लोगों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया। आरएम केलंग मंगल चंद मनेपा ने बताया कि सड़क बंद होने से दिक्कत हुई है, लेकिन सभी यात्रियों को ट्रांसमिट कर उनके गंतव्य तक पहुंचा दिया गया है। बीआरओ कमांडर कर्नल उमाशंकर ने बताया कि जवान मौके पर पहुंच गए हैं और सड़क बहाली शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही सड़क को बहाल कर दिया जाएगा।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …