Breaking News
Home / breaking / बेटी के सामने मां से होटल में गैंगरेप

बेटी के सामने मां से होटल में गैंगरेप

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर जिले में एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और दुष्कर्म के पश्चात पीड़िता को उसकी 10 वर्षीय बेटी के साथ चलती कार से बाहर फेंक दिया।

एडीसीपी हरपाल सिंह रंधावा ने बताया कि डीजे ग्रुप के साथ काम करने वाली महिला के साथ दुष्कर्म की यह घटना 6 अक्टूबर को उस समय हुई जब महिला को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया कि उसकी सहकर्मी के साथ दुर्घटना हुई है। फोन कॉल के बाद महिला घबरा गई और एक बस के जरिए अमृतसर पहुंची।

उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार अमृतसर पहुंचने के बाद, वह व्यक्ति, जिसने महिला को फोन पर बुलाया था, उससे बस स्टेैैंड पर मिला और उसे पीने के लिए एक कोल्ड ड्रिंक दी जिसे पीने पर वह बेहोश हो गई। उक्त व्यक्ति उसे एक कार में उसकी बेटी के साथ बटाला रोड़ पर स्थित एक होटल में ले जाया गया। महिला ने दावा किया कि कार में पहले से ही दो पुरुष बैठे थे।

पीड़िता के अनुसार अजनाला के रहने वाले तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बाद में, आरोपियों ने पीड़ित और उसकी बच्चे को चलती गाड़ी से फेंक दिया और भाग गए। महिला ने कहा कि इस घटना में वह और उसकी बच्ची दोनों घायल हो गए। उसके हाथ में फ्रैक्चर भी हुआ है। पीड़िता ने कहा कि उसने डर के कारण उस दिन किसी से अपराध का खुलासा नहीं किया। बाद में उसने साहस जुटाया और पुलिस के पास पहुंची।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …