Breaking News
Home / breaking / ब्यूटी पार्लर संचालिका ने प्रेमी के साथ मिल किया पति का मर्डर

ब्यूटी पार्लर संचालिका ने प्रेमी के साथ मिल किया पति का मर्डर

 
पानीपत। असंध-पानीपत मुख्य मार्ग पर स्थित दत्ता कालोनी में मध्यरात्रि को एक युवक का शव घर के भीतर ही फंदे पर लटका हुआ मिला है। सूचना पाते ही असंध रोड चौकी प्रभारी अत्तर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव वारिसों को सौंप दिया हैं। जहां एक ओर मृतक की पत्नी इसे आत्महत्या का मामला बता रही है तो दूसरी ओर मृतक के पिता ने पुत्रवधू पर आरोप लगाया है कि उसने प्रेमी व 2 अन्य के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या की है।
 बहरहाल थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने पिता की शिकायत पर पत्नी सहित चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल हत्या के एंगल से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जिला करनाल के अंतर्गत नीलोखेड़ी मांगे राम ने बताया कि उसके चार बेटा-बेटी हैं। जिनमें से 34 वर्षीय सुनील उसका तीसरे नम्बर का बेटा था। जो कि पेड़-पौधों की नर्सरी में मजदूरी का काम करता था। बेटे सुनील की शादी करीब 10 साल पहले थाना मडलौडा के अंतर्गत एक गांव निवासी एक व्यक्ति की बेटी के साथ हुई थी। इस शादी से सुनील के 8 साल की बेटी व तथा 6 साल का बेटा है। उसकी पुत्रवधू ब्यूटी पार्लर का काम करती है।

 शादी के बाद से ही पुत्रवधू ने अलग होने के लिए झगड़ा करना शुरू कर दिया था। जिसके चलते ही बेटी सुनील पत्नी व बेटी को साथ लेकर पानीपत की दत्ता कालोनी में रहने लगा था। पिता का आरोप है कि उसकी पुत्रवधू के किसी कृष्ण नामक युवक के साथ अवैध संबंध थे। जिसके बारे में बेटे को पता चला तो उसने पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन पत्नी नहीं मानी।

बेटे ने एक-बार पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा तथा युवक को धमकाते हुए घर पर आने से मना किया लेकिन उसके बावजूद भी बेटे के काम पर जाते ही कृष्ण उसकी पुत्रवधू से मिलने आता था। पूरे मामले पर निगाहें रखने के लिए घर में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाकर उन्हें मोबाइल फोन से कनेक्ट कर रखा था। पत्नी के युवक से प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा भी होता था। रविवार की देर रात करीब 12 बजे पुत्रवधू के चाचा ने फोन करके सुनील द्वारा फंदा लगाकर सुसाइड करने की सूचना उन्हें दी। जिस पर वह पानीपत पहुंचे हैं।

 हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि सुनील की मौत तो 8 बजे ही हो चुकी थी तो ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि उनसे 4 घंटे मामले को क्यों छिपाया है। अवश्य ही कोई बड़ा राज है जिसे छिपाया जा रहा है। पिता के इन आरोपों पर कि पुत्रवधू ने ही प्रेमी व दो अन्य के साथ मिलकर सुनील की हत्या की है, पुलिस द्वारा हत्या का केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

पत्नी बोली: कमरे में बंद करके लगाया फंदा
वहीं पूरे मामले को लेकर मृतक की पत्नी का कहना है कि रविवार की देर शाम को घर में बने कमरे में दोनों बच्चों के साथ टी.वी. देख रही थी जबकि उसका पति सुनील भी वहीं था। थोड़ी देर बाद सुनील के मोबाइल पर किसी का फोन आया। जिस पर उसने फोन पर गुुस्से में गाली-गलौच करते हुए बात शुरू कर दी। जिस पर उसने पति को कहा कि शोर शराबे की वजह से टी.वी. देखने में दिक्कत आ रही है, वह बाहर जाकर बात कर ले। जिस पर सुनील बाहर चला गया।

 लेकिन काफी समय तक तक भी जब सुनील वापस नहीं लौटा तो वह बाहर देखने निकली, लेकिन उसे पति कहीं नहीं दिखाई दिया। तब उसने बराबर वाले कमरे में जाकर देखना चाहा तो कमरा अंदर से बंद मिला। जिसके संंबंध में सूचना देकर उसने अपने भाई को बुलाया।
 करीब एक घंटे बाद भाई ने आकर दरवाजा तोड़ा तो अंदर सुनील का शव फंदे पर लटका मिला है। सुनील ने अज्ञात कारणों से फंदा लगाकर अपनी जान दी है। उसने तुरन्त ससुराल फोन मिलाकर सूचना देनी चाही लेकिन किसी महिला द्वारा फोन उठाने पर उन्होंने किसी आदमी से बात करवाने को कहा। जिस पर महिला ने किसी आदमी से बात नहीं करवाई। यही कारण है कि उसने चाचा को फोन करके ससुराल में सूचना देने बारे कहा।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …