Breaking News
Home / breaking / ‘ब्वॉयज लॉकर रूम’ में गैंगरेप की साजिश कर रहे थे स्कूली छात्र

‘ब्वॉयज लॉकर रूम’ में गैंगरेप की साजिश कर रहे थे स्कूली छात्र

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ग्रुप बनाकर आपत्तिजनक कंटेंट शेयर करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है। मामले में खुलासा हुआ कि इनमें कई छात्र गैंगरेप की साजिश रच रहे थे।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने  कहा कि ‘ब्वॉयज लॉकर रुम’ नाम से ग्रुप बनाकर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और सामूहिक दुष्कर्म की बात करने के मामले आयोग की ओर से दिल्ली पुलिस और इंस्टाग्राम को नोटिस जारी किया गया था। नोटिस के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार किया है और कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

 

उन्होंने कहा कि ये वही लड़के हैं जिन्होंने ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी तथा सामूहिक दुष्कर्म की योजना बना रहे थे। इन लोगों ने कुछ लड़कियों की तस्वीर भी साझा कर उस पर अभद्र टिप्पणी की थी। ऐसे लड़कों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिन लड़कियों ने इस मामले को उजागर किया वह बहुत बहादुर हैं और महिला आयोग पूरी तरह उनके साथ है। उनके साथ किसी प्रकार की कोई समस्या है या उनको कोई परेशान कर रहा है तो वह महिला आयोग को बताएं उनकी पूरी मदद की जाएगी।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …