Breaking News
Home / breaking / भतीजे की नाजायज जिद से हारकर चाची ने उठाया यह खौफनाक कदम

भतीजे की नाजायज जिद से हारकर चाची ने उठाया यह खौफनाक कदम

सोनीपत। सोनीपत में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक भतीजा अपनी चाची से शारीरिक संबंध बनाने की जिद कर बैठा। जब भी मौका मिलता, वह चाची को जबरन दबोच लेता और शारीरिक संबंध बनाने की बात नहीं मानने पर उसकी बहन की शादी नहीं होने देने की धमकी देने लगता।तंग आकर महिला ने ऐसा कदम उठाया कि पूरा सोनीपत भौचक रह गया।

भतीजे की ज्यादतियों से तंग आकर गांव सिसाना निवासी महिला ने आत्मदाह कर लिया। उसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मृत्यु पूर्व बयानों में महिला ने पुलिस को बताया कि रिश्ते में उसका भतीजा उसे कुछ समय से तंग कर रहा था और उस पर नाजायज रिश्ता बनाने का दबाव बना रहा था। ऐसे में उसने पति को सारी बात बता दी। परिजन के समझाने पर वह उस समय तो मान गया, लेकिन जब भी वह अकेली होती थी तो वह उसके साथ न केवल गाली-गलौज करता था बल्कि उस पर संबंध बनाने का दबाव भी बनाता था।

गत बुधवार को वह घर पर अकेली थी। आरोपी उसके घर में घुस आया और बोला कि तेरी बहन की शादी नहीं होने दूंगा। उसे उठा ले जाऊंगा। इस पर तंग आकर उसने खुद पर तेल छिड़कर आग लगा ली।

उसे खरखौदा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। महिला की हालत नाजुक होने के चलते परिजनों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर तीन दिन बाद मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …