Breaking News
Home / breaking / भाजपा नेता की गला दबाकर हत्या, घर से स्कार्पियो गाड़ी भी उड़ाई

भाजपा नेता की गला दबाकर हत्या, घर से स्कार्पियो गाड़ी भी उड़ाई

बागपत। पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री एवं भाजपा नेता का आज सुबह उनके आवास पर शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आत्माराम प्रिसिंपल पद से रिटायर्ड हुए थे और बिजरौल रोड के मधुबन कॉलोनी में  अकेले रह रहे थे। मृतक नेता के गले पर तौलिया लिपटा हुआ था, जिसे देखकर हत्या की संभावना से जताई जा रही थी, जो पुलिस जांच में सही साबित हुई है।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक नेता के आवास पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है और वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो मर्डर मिस्ट्री साफ हो गई है।
भाजपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर की दो बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या की है।
पुलिस को ये दोनों बदमाश सीसीटीवी में भाजपा नेता के घर जाते हुए नजर आयें है और 45 मिनट के अंदर कत्ल और स्कार्पियो कार लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम बीती शाम दिया गया है, और गमछे से गला दबाकर हत्या भाजपा नेता की हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
भाजपा नेता डॉ आत्माराम तोमर से भाजपा के टिकट पर छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ा था, सक्रिय राजनीति के साथ ही वह जनता वैदिक इंटर कालिज बड़ौत के प्रधानाचार्य भी रह चुके थे। 1997 में डॉ आत्माराम तोमर गन्ना संस्थान के उपाध्यक्ष (राज्य मंत्री स्तर) भी रहे थे।
घटना की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी भाजपा नेता के घर पहुंच गये। जांच में जुटी जानकारी के मुताबिक डॉ आत्मा राम तोमर की स्कोर्पियो गाड़ी भी घर से गायब है, जिसे देखकर लगता है कि बदमाशों ने उनकी हत्या की है और स्कार्पियो गाड़ी ले गए। बदमाशों ने गुरुवार रात्रि में गला दबाकर इस घटना को अंजाम दिया है।
जैसे ही शुक्रवार की सुबह भाजपा नेता की मौत की सूचना बागपत जिले में फ्लैश हुई, वैसे भाजपा नेताओं और गणमान्य व्यक्ति का उनके घर पहुंचना शुरू हो गया है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …