Breaking News
Home / breaking / भाजपा सांसद ने बेटे की शादी में करोड़ों खर्च किए, काला धन होने का आरोप

भाजपा सांसद ने बेटे की शादी में करोड़ों खर्च किए, काला धन होने का आरोप

add kamal

मुंबई। महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष व सांसद रावसाहेब दानवे पर लड़के की शाही शादी में बेहिसाब काला पैसा खर्च कर सफेद बनाने का आरोप लगा है। पुणे के वकील असीम सरोदे ने औरंगाबाद के विभागीय आयुक्त को पत्र भेजकर इस मामले की आयकर विभाग जांच की मांग की है।

बीजेपी सांसद02-16-24-images

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे के विधायक पुत्र संतोष दानवे की शादी 3 मार्च को धूमधाम से हुई। इस शादी में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीश सहित कई मंत्रियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इसके अलावा 35 से 40 हजार लोग शादी समारोह में शामिल हुए थे।

विवाह के लिए 1 करोड़ का विवाह मंडप, डेढ लाख की लागत से शादी के निमंत्रण पत्र छापे गए।

इस मौके पर पधारे महत्वपूर्ण लोगों के लिए 1500 बाउन्सरों को नियुक्त किया गया था। शादी समारोह में आए अतिथियों के लिए विविध प्रकार के पकवान बनाए गए थे।

keva bio energy card-2

इन सब बातों का उल्लेख करते हुए पुणे के वकील असीम सरोदे ने औरंगाबाद के विभागीय आयुक्त को एक पत्र लिखा है और काला पैसे को सफेद किए जाने का आरोप लगाते हुए उसकी आयकर विभाग से जांच कराने की मांग की है।

साथ ही वकील सरोदे ने पत्र में उल्लेख किया है कि शादी के 2 से 3 दिन पहले से लेकर शादी को 2 से 3 दिन तक फाइव स्टार होटल बुक थे। वहीं, शादी में आने व जाने वालों के लिए 8 चार्टड विमान और एयर इंडिया के विमान की व्यवस्था की गई थी।

उन्होंने कहा कि दानवे की कमाई और शादी में हुए कुल खर्च का मिलान करते हुए आयकर विभाग को इसकी जांच करनी चाहिए।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …