Breaking News
Home / breaking / भारतीय सेना के करारे जवाब से पाकिस्तान में घबराहट, इमरान ने बुलाई बैठक

भारतीय सेना के करारे जवाब से पाकिस्तान में घबराहट, इमरान ने बुलाई बैठक

 

इस्लामाबाद। भारतीय सेना के एक्शन से पाकिस्तान घबराया हुआ है। नियंत्रण रेखा (LoC) पर भारतीय सेना द्वारा दिए गए करारे जबाव से पाक में खलबली मच गई है। इसी के चलते प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज (रविवार) इस्लामाबाद में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NSC) की बैठक बुलाई है। पाकिस्तान ने आरोप लगाया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा (LoC) पर कलस्टर बम का इस्तेमाल किया है।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में इमरान खान देश की सुरक्षा के हालात पर चर्चा करेंगे । साथ ही आंतरिक और बाहरी मामलों पर भी बातचीत करेंगे। पाकिस्तान ने रविवार को नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में सेना के लिए एडवाइजरी भी जारी की है जिसमें एलओसी पर फायरिंग के चलते सेना को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तानी BAT (बॉर्डर एक्शन टीम) की घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम करते हुए 5 से 7 पाकिस्तानी सेना के BAT कमांडो/आतंकी को मार गिराया था। वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को एलओसी पर मारे गए आतंकियों के शव ले जाने का प्रस्ताव भेजा। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को शवों को ले जाने के लिए सफेद झंडे के साथ आने का प्रस्ताव दिया। हालांकि पाकिस्तान की तरफ से इसका कोई जवाब नहीं आया।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …