Breaking News
Home / breaking / भैया, क्या वसुंधरा राजे के खिलाफ नहीं बोलेंगे ?…ऐसा क्यों..?

भैया, क्या वसुंधरा राजे के खिलाफ नहीं बोलेंगे ?…ऐसा क्यों..?

 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता कुमार और राजस्थान के दामाद कुमार विश्वास से उनकी ही पार्टी के दिलीप पांडेय ने ट्वीटर पर चुभता हुआ सवाल पूछा है।

पांडेय ने ट्विटर पर लिखा कि भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों? दरअसल, कुमार विश्वास ने 10 जून को राजस्थान यूनिट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।

 

बैठक में कुमार ने कहा था कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर लौटेगी। कुमार ने अपने पदाधिकारियों से बीजेपी नेता और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत किसी नेता पर निजी टिप्पणियां नहीं करने के निर्देश दिए थे।

कुमार ने अपने नेताओं को निजी टिप्पणियों के बजाय मुद्दों पर केंद्रित प्रचार करने की नसीहत दी थी। बीजेपी नेताओं के प्रति कुमार के इस नरम रुख पर दिलीप पांडेय ने सवाल खड़े कर दिए।


मालूम हो कुमार विश्वास का ससुराल अजमेर (राजस्थान) में है। राजस्थान की वसुंधरा सरकार के प्रति उनके सॉफ्ट कॉर्नर पर सवाल उठाते हुए पांडेय ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती आई है लेकिन कुमार विश्वास का ये संदेश देना कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ नहीं बोलना है, कार्यकर्ताओ में संशय पैदा करता है।

पार्टी में घमासान

पांडेय के इस बयान ने आप के भीतर चल रही कलह एक बार फिर उजागर कर दी है। इससे पहले अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्हें पार्टी से सस्पेंड भी किया गया।

ऐसे में अब दिलीप पांडेय का सवाल उठाना साफ इशारा कर रहा है कि पार्टी में जबरदस्त खेमेबंदी चल रही है। कपिल मिश्रा अलग ही मोर्चा खोले हुए हैं।
हालांकि पांडेय ने कहा कि कुमार विश्वास से कोई मतभेद और मनमुटाव नहीं और न ही उन पर कोई आरोप है। वह सिर्फ सिर्फ कार्यकर्ताओं में दुविधा की बात कर रहे हैं। जिसे कुमार विश्वास को दूर करना चाहिए।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …