Breaking News
Home / breaking / मंदिर में घुसे चोरों को भगवान ने दी सजा, दानपेटी में फंस गया हाथ

मंदिर में घुसे चोरों को भगवान ने दी सजा, दानपेटी में फंस गया हाथ

 

 
कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर में पॉवर हाउस रोड पर स्थित श्रीसिद्ध वटेश्वर हनुमान-शनि मंदिर में रविवार की रात ताला तोड़कर दो चोर दानपेटी से रुपये चोरी करने मंदिर में घुसे। एक ने जैसे ही लोहे की दानपेटी में हाथ डाला तभी उसका हाथ फंस गया। चोर और उसका साथी पूरी रात हाथ निकालने की कोशिश करते रहे पर सफल नहीं हो पाए।
सुबह मंदिर के पुजारी ने उन्हें देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। खास बात यह रही कि पुजारी ने दरवाजा बंद कर जैसे ही पुलिस को सूचना दी चोर का फंसा हाथ भी बाहर निकल गया।
 आस पास के लोगों से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक सोमवार को सुबह पांच बजे श्रीसिद्ध वटेश्वर हनुमान-शनि मंदिर के पुजारी मंदिर पहुंचे तो नजारा देखकर अवाक रह गए। मंदिर की दानपेटी के पास दो युवक खड़े थे।
उनमें से एक की कलाई दानपेटी में फंसी थी तो दूसरा युवक उसके बाजू में असहाय खड़ा था। पुजारी ने मंदिर को बाहर से ताला लगाकर पुलिस को फोन किया गया। युवकों ने बताया कि वे दानपेटी से पैसे निकालने की कोशिश कर रहे थे। तभी एक चोर की कलाई इसमें फंस गई। साथी चोर ने लकड़ी और त्रिशूल अड़ाकर हाथ बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। कोतवाली टीआइ दुर्गेश शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी कथित तौर पर शातिर चोर हैं और उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …