Breaking News
Home / breaking / महिला ने सिर्फ चप्पल के बलबूते भगा दिया खतरनाक मगरमच्‍छ को, वीडियो वायरल

महिला ने सिर्फ चप्पल के बलबूते भगा दिया खतरनाक मगरमच्‍छ को, वीडियो वायरल

देहरादून। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला चप्पल के वार से मगरमच्‍छ भगा देती है। दुनिया में एक से बढ़कर एक हथियार हैं लेकिन जो हथियार एक औरत के पास है उससे इंसान तो क्या खूंखार जानवर भी डरते हैं और वो हथियार है चप्पल।
जी हां, चप्पल वो हथियार है जिससे बच्चन में लगभग हर बच्चा पिटता है। चप्पल में इतनी ताकत होती है कि बच्चा-बड़ा हर कोई डरता है। आलम ये है कि खूंखार जानवर माने जाने वाला मगरमच्छ भी चप्पल से डरता है। ये हम नहीं ये वीडियो कह रही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है।
वीडियो में नजर आ रहा है कि एक औरत तालाब या झील के किनारे अपने कुत्ते के साथ खड़ी है। इस बीच एक बड़ा सा मगरमच्छ उसकी तरफ आता है। शायद उस मगरमच्छ की नजर महिला के कुत्ते पर थी जिसे महिला समझ गई और तुरंत अपनी चप्पल निकाल ली। फिर क्या था। मगरमच्छ में चप्पल का ऐसा खौफ कि बेचारा तुरंत यू टर्न लेकर मुड़ गया। हालांकि ये वीडियो पुरानी बताई जा रही है लेकिन इन दिनों ट्रेंडिंग है।
बताया जा रहा है कि ये वीडियो काकाडू नेशनल पार्क, नॉर्दन टेरेट्री ऑस्ट्रेलिया का है। इस वीडियो को मगरमच्छ की वीडियो बनाने वाले लुंडन एनलीजार्क ने बनाया है। हालांकि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि शायद महिला को ये नहीं पता कि इस तरह का व्यवहार मगरमच्छ के साथ कितना खतरनाक हो सकता है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …