Breaking News
Home / breaking / मह‍िला डेंट‍िस्‍ट के घर में जबरन घुसी भीड़, अपहरण कर साथ ले गए

मह‍िला डेंट‍िस्‍ट के घर में जबरन घुसी भीड़, अपहरण कर साथ ले गए

हैदराबाद। यहां ए‍क द‍िल दहला देने वाला वीड‍ियो क्‍ल‍िप सामने आया है. वीड‍ियो क्‍ल‍िप में 40 लोगों का झुंड जबरन एक मह‍िला डेंटिस्ट के घर में घुस गया और उसका अपहरण कर ल‍िया। करीब 24 वर्षीय मह‍िला डेंट‍िस्‍ट का किडनैप उस द‍िन क‍िया गया ज‍िस द‍िन उसकी सगाई होने वाली थी। हालांक‍ि पुल‍िस ने एक घंटे के ऑपरेशन के बाद उसको सुरक्ष‍ित छुड़ा ल‍िया है और कुछ आरोप‍ियों को पकड़ा है। पुल‍िस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित मह‍िला तेलंगाना में हैदराबाद के पास रंगा रेड्डी ज‍िला के आद‍िबाटला गांव की रहने वाली है। वह बीडीएस स्नातक है जोक‍ि एक हाउस सर्जन के रूप में काम कर रही थी. उसको जबरन लोगों की भीड़ ने घर में घुस कर क‍िडनैप कर ल‍िया था।
इस घटना पर महिला के माता-पिता ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि करीब 100 से ज्‍यादा युवक उनके घर में घुस आए थे और उनकी बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। वीडियो में करीब 30 लोगों को देखा जा सकता है। यह सभी घर में तोड़फोड़ कर रहे हैं, कार की खिड़कियां तोड़ रहे हैं और एक व्यक्ति को घर से बाहर खींच कर लाठियों और डंडों से भी पीट रहे हैं।
परिवार की ओर से नवीन रेड्डी नाम के एक व्यक्ति पर भीड़ का नेतृत्व करने और उसका अपहरण करने का आरोप लगाया गया है, जो कथित तौर पर महिला को उससे शादी करने के लिए परेशान कर रहा था। नवीन के पास एक ब्रांडेड चाय की दुकान की एक फ्रेंचाइजी है और उसने अपने घर के ठीक सामने कांच की दीवार वाला एक कैफे बनाया था। वैशाली के अपहरण के बाद उसके माता-पिता ने उसे तोड़ दिया।
बताया जाता है क‍ि नवीन अपनी चाय की दुकान के वर्करों को यह कह कर ले गया क‍ि उसकी ‘पत्नी’ ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया, और वह उसे घर लाना चाहता है। जानकारी के मुताब‍िक महिला कथित तौर पर आरोपी की एक रिश्तदार है। लेकिन मह‍िला की ओर से यह दावा क‍िया गया है क‍ि उसने उससे शादी नहीं की थी. इस पूरे प्रकरण में पुल‍िस ने फ‍िलहाल 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी नवीन अभी फरार चल रहा है। पुल‍िस का कहना है क‍ि वह अन्य लोगों की भी पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं।
इब्राहिमपटनम पुलिस के मुताब‍िक वैशाली एक डेंटिस्ट है और एक पूर्व सैनिक की बेटी है। बैडमिंटन कोर्ट पर उसकी मुलाकात नवीन से हुई थी और दोनों करीब आ गए थे। कहा जाता है कि नवीन ने अपने मल्टीलेवल मार्केटिंग बिजनेस के कमाए गए पैसे से एक कार भी खरीदी थी।
इसके बाद, नवीन ने कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। उसके बाद उसने उसे इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर परेशान करना शुरू कर द‍िया था। वह उसका पीछा भी करता था. इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …