Breaking News
Home / breaking / मां ने शराब के लिए नहीं दिए रुपए, बेटे ने की आत्महत्या

मां ने शराब के लिए नहीं दिए रुपए, बेटे ने की आत्महत्या

दुमका। झारखंड में दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के चापातरी गांव में शराब पीने के लिए मां से रुपए नहीं मिलने से आहत एक युवक ने आत्महत्या कर ली है।

हंसडीहा के थाना प्रभारी अमित लकड़ा ने यहां बताया कि वीरेंद्र केवट की एक साल पूर्व शादी हुई थी। युवक शराब पीने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ अक्सर मारपीट करता था। शराब पीने की आदत से तंग आकर युवक की पत्नी मायके चली गई। वीरेंद्र दिहाड़ी मजदूरी करता था लेकिन लॉकडाउन की वजह से रोजगार ठप हो जाने से परेशान था।

 

लकड़ा ने बताया कि युवक देर शाम शराब के नशे में घर आया और मां से और शराब पीने के लिए रुपए की मांग करने लगा। मां ने इंकार किया तो वह मां के साथ ही मार पीट करने लगा। इसके बाद युवक अपने कमरे में चला गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक काफी देर तक जब कमरे से बाहर नहीं निकाला तो परिजनों ने आवाज दी लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव फंदे से लटका पाया। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …