Breaking News
Home / breaking / यात्री ने उड़ते प्लेन का इमरजेंसी दरवाजा खोला, मची अफरा-तफरी

यात्री ने उड़ते प्लेन का इमरजेंसी दरवाजा खोला, मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली। Indigo Flight पिछले काफी दिनों से अपने यात्रियों के अजीबों-गरीब कारनामो के चलते सुर्खियों में है। वहीं Indigo Flight  का एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पिछले साल 10 दिसंबर को इंडिगो की एक फ्लाइट में एक यात्री ने इमरजेंसी दरवाजा खोल दिया था। बता दें कि यह विमान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रहा था। हालांकि एयरलाइन ने इस बड़ी लापरवाही पर कोई एक्शन नहीं लिया और यात्री की माफी को मंजूर कर लिया। बता दें कि यात्री की इस हरकत के कारण फ्लाइट 2 घंटे तक लेट हुई थी और देरी होने के बाद इंडिगो 6E-7339 फ्लाइट ने प्रेशराइजेशन जांच के तुरंत बाद उड़ान भरी।
हालांकि नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच के आदेश दिए हैं। अधिकारी ने कहा कि यह घटना 10 दिसंबर को चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E-7339 में  एक यात्री ने विमान में एक आपातकालीन द्वार खोल दिया था। जिसके बाद विमान में अफरा-तफरी मच गई थी।
इससे पहले शंकर मिश्रा नाम के एक यात्री ने साथ बैठी बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था जिसके बाद अभी वह पुलिस हिरासत में है।  26 नवंबर को एअर इंडिया की एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे की हालत में 70 वर्षीय एक महिला पर कथित तौर पर पेशाब किया था। महिला की ओर  से जह से एअर इंडिया को दी गई शिकायत दी गई इसके बाद दिल्ली पुलिस ने 4 जनवरी को आरोपी यात्री शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …