Breaking News
Home / breaking / ढाबा वाले ने यू-ट्यूबर पर लगाया आरोप, मेरे नाम से चंदा हड़पा

ढाबा वाले ने यू-ट्यूबर पर लगाया आरोप, मेरे नाम से चंदा हड़पा

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।
हाल ही प्रसाद (80) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किए जाने के बाद वे लोकप्रिय हो गए। इसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बताई थी।
 
उन्होंने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।  पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की।
उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ शेयर किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि इकट्ठी की।
 दूसरी ओर गौरव ने अपने पर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक-एक पाई ढाबा मालिक के खाते में जमा कराई गई है।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …