Breaking News
Home / breaking / योगी के अफसरों ने सजाया संवेदनाओं का फिल्मी सेट, शहीद का परिवार हैरान

योगी के अफसरों ने सजाया संवेदनाओं का फिल्मी सेट, शहीद का परिवार हैरान

Yogi
नई दिल्ली। जमीन पर सोकर और कमंडल में खाना खाकर सत्ता के शीर्ष तक पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की काया क्या इतनी नाजुक है कि चन्द पलों के लिए शहीद के घर की गर्मी बर्दाश्त न कर सके, क्या बिना सोफे वे जमीन पर नहीं बैठ सकते…?
हैण्डपम्प से पानी पीते योगी का फोटो वायरल करने वालों को यह जानकर झटका लगेगा कि उनके अफसरों ने उनके लिए एक शहीद के घर को फिल्मी सेट बना दिया।

add kamal
दरअसल उत्तर प्रदेश के रहने वाले बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल प्रेमसागर पिछले दिनों पुंछ में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के हमले में शहीद हो गए थे। शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ प्रेमसागर के परिजन से मिलने देवरिया के टीकमपार गांव पहुंचे।

keva bio energy card-1

सीएम योगी के दौरे के 24 घंटे पहले ही अधिकारियों ने शहीद के घर का नक्शा ही बदल दिया। जिस कमरे में सीएम योगी शहीद के परिजनों से मिलने वाले थे, उसमें फौरन एसी लगवाया गया। साथ ही सोफे और कालीन बिछाए गए। इसके अलावा सफेद तौलियों की व्यवस्था के साथ-साथ घर के अंदर पेंट भी करवा दिया गया।

और जाते-जाते…

इस मुलाकात का शर्मनाक पहलू यह रहा कि सीएम योगी के जाने के आधे घंटे के बाद ही अधिकारी यहां से सोफा, ए सी, कालीन आदि सब उठाकर ले गए।

Check Also

सर्वसम्मति से मौसर-गंगा प्रसादी पर पाबंदी का निर्णय

अजमेर। शिक्षा और सामाजिक जागरूकता बढ़ने के साथ ही कई समाज अब कुरीतियों से किनारा …