Breaking News
Home / breaking / राजीव गांधी की तरह मोदी को मारने की साजिश, चिट्ठी से हुआ भंडाफोड़

राजीव गांधी की तरह मोदी को मारने की साजिश, चिट्ठी से हुआ भंडाफोड़

 

पुणे। प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने राजीव राजीव गांधी की हत्या की तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उड़ाने की साजिश रच रखी है। इसका खुलासा शुक्रवार को तब हुआ जब

पुलिस ने कोरे-गांव हिंसा मामले से संबंध रखने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को आरोपियों में से एक के घर से चिट्ठी मिली है, जिसमें मोदी की हत्या करने का जिक्र है।

दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्ठी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिए आठ करोड़ रुपये की जरूरत की बात लिखी है। साथ ही उसमें ‘एक और राजीव गांधी हत्याकांड’ का जिक्र किया गया है।

 

यह लिखा है चिट्ठी में

आरोपी के घर बरामद चिट्ठी में लिखा है, “पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है। मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है।

ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे. हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी हत्याकांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे। एक और राजीव गांधी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है।”

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …