Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी के दुबारा इस्तीफा की खबर सिर्फ अफवाह

राहुल गांधी के दुबारा इस्तीफा की खबर सिर्फ अफवाह

 

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के दोबारा इस्तीफा देने की खबरों का खंडन करते हुए उन्हें गलत और निराधार बताया है।

पहले दरअसल ऐसी खबरे आ रही थी कि गांधी ने पटेल और पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ बैठक में उनसे नए पार्टी अध्यक्ष पर विचार करने के लिए कहा था। इसके अलावा यह भी माना जा रहा था कि गांधी अपने इस्तीफे को लेकर अड़े हुए है। पटेल ने हालांकि कहा कि उन्होंने गांधी के साथ सामान्य बैठक की है तथा उनके इस्तीफा देने पर अड़ने की खबरे निराधार है।

पटेल ने ट्वीट कर कहा कि मैंने गांधी के साथ प्रशासनिक कार्यों के मद्देनज़र बैठक के लिए समय मांगा था और आज की बैठक केवल इसी विषय को लेकर थी। अन्य सभी बातें निराधार हैं।

सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि पटेल ने कांग्रेस की वर्तमान स्थिति और लोकसभा चुनावों में करारी हार को लेकर गांधी के आवास पर उनके साथ बैठक की हैं। पटेल यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के बेहद करीबी माने जाते हैं।

सूत्रों के मुताबिक़ पार्टी के वरिष्ठ नेता गांधी के पार्टी अध्यक्ष बने रहने के ही पक्ष में हैं। गांधी ने हालांकि पार्टी में बदलाव को लेकर जोर दिया है और कहा है कि वह पार्टी के नेताओं को उपयुक्त समय देने के लिए तैयार है ताकि वह नए अध्यक्ष के बारे में विचार कर सके।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने उचित विकल्प तलाशने के लिए भी कहा है जो उनके परिवार से न हो तथा अनुभवी बेहतर नेता हो जो पार्टी को मुश्किल स्थिति में से निकाल सके।

आज का जोक

राहुल ही अध्यक्ष बने रहेंगे….

क्योंकि प्रियंका के बच्चे अभी छोटे हैं !

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …