Breaking News
Home / breaking / रेलवे प्लेटफार्म पर अचानक डांस करने लगी लड़की, वीडियो वायरल

रेलवे प्लेटफार्म पर अचानक डांस करने लगी लड़की, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. आज के दौर में लोग रील के जरिए फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो चुके हैं. कोई आपको अपशब्द बोलते हुए वीडियो बनाता दिख जाएगा, तो कोई वीडियोज में रोते या इश्क फरमाते नजर आ जाएगा. इसके अलावा गाना और नाचना भी काफी फेमस जरिया हो चुका है जिससे लोग सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहते हैं. इन दिनों एक लड़की का डांस वीडियो (Girl dance on railway station video) भी खूब वायरल हुआ है जिसमें वो किसी कमरे या स्टेज पर नहीं, रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर डांस करती दिख रही है.

इंस्टाग्राम यूजर सीमा कनौजिया को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो अपने फैशन और डांस (Girl dance on platform viral video) के लिए फेमस हैं. कई वीडियोज में वो दुल्हन की तरह सजते दिखती हैं वहीं अन्य वीडियोज में वो डांस करती नजर आ जाती हैं. पर कुछ दिनों पहले पोस्ट किया उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में वो एक रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस कर रही हैं. वीडियो में वो “आ अब लौट चलें” फिल्म के गाने, ‘मेरा दिल तेरा दीवाना’, पर डांस कर रही हैं.
प्लेटफॉर्म पर डांस कर रही है लड़की
वायरल वीडियो में वो किसी स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़ी हैं और उनके आसपास काफी लोग मौजूद हैं. उन्हीं के बीच में वो डांस करना शुरू कर देती हैं. कभी वो सीट पर बैठती हैं तो कभी प्लेटफॉर्म पर गोल-गोल घूमने लगती हैं. वहां खड़े लोग उन्हें हैरान होकर देख रहे हैं पर सीमा को शर्म नहीं आ रही है, वो निडर होकर प्लेटफॉर्म पर नाच रही हैं. बहुत से लोग तो हैरान होकर कैमरे से मुंह भी फेर ले रहे हैं.

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …