Breaking News
Home / breaking / रेलवे प्लेटफार्म पर खड़े टिकट कलक्टर पर गिरा बिजली का तार

रेलवे प्लेटफार्म पर खड़े टिकट कलक्टर पर गिरा बिजली का तार

 

खड़गपुर। पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक दिल दहला देने वाला हादसा देखने को मिला। दरअसल,  प्लेटफॉर्म पर एक टिकट कलेक्टर पर बिजली का तार गिरने के बाद बुरी तरह हादसे के शिकार हो गए हालांकि वह बाल-बाल बच गए. टिकट कलेक्टर की पहचान सुजान सिंह सरदार के रूप में हुई है. अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में व्यक्ति काफी झुलस गया जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे प्लेटफॉर्म पर खड़े एक टिकट कलेक्टर पर बिजली का तार गिरता है और वह सीधे-सीधे खड़े रहते ही नीचे पटरियो पर गिर जाता है।  कैमरे में कैद हुई इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.।
वीडियो में दिख रहा है कि दो टीसी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान लाइव वायर प्लेटफार्म पर गिरा और टिकट क्लेक्टर के सिर को लगा।  जबकि उसके साथ बात कर रहा शख्स डर कर दूर भाग जाता है। अधिकारियों ने कहा कि रेलवे कर्मचारियों और यात्रियों ने उस व्यक्ति को बचाया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …