Breaking News
Home / breaking / लालू का पलटवार : बिहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला

लालू का पलटवार : बिहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला

lalu prashad yadav

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर आयकर छापे के अगले ही दिन बुधवार को राजद कार्यकर्ताओं ने पलटवार कर दिया।

पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर राजद कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है। लाठी-डंडे से लैस करीब 250 राजद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को घेर-घेर कर पीटा।

add kamal

हमले में बीजेपी के 6 कार्यकर्ता और कई राहगीर भी घायल हो गए। पथराव में कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। मौके पर पहुंची पुलिस भी राजद कार्यकताओं के आक्रोश से नहीं बच सकी।
सुबह राजद कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय के सामने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इसी बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई और दोनों पक्ष भिड़ गए। राजद कार्यकर्ता ज्यादा थे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भारी पड़ गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर मामला काबू में किया। अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमघट लगा हुआ है।

keva bio energy card-1

बीजेपी नेता अरविंद कुमार का कहना है कि वे लोग कार्यालय के अंदर बैठकर काम कर रहे थे उसी वक्त राजद के गुंडों ने आकर हमला बोल दिया।

लालू पर हमला कराने का आरोप

भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, भाजपा नेता सुशील मोदी, रामविलास पासवान आदि ने कहा कि यह हमला राजद प्रमुख लालू यादव के कहने पर हुआ है। राजद में क्रिमिनल माइंड के लोग ज्यादा हैं। राजद के लोगों ने अपराध किया है। उन्होंने कानून को अपने हाथ में लिया है। भ्रष्टाचार के लिए जेल जाने के डर से लालू यह दबाब बना रहे हैं। भाजपा करारा जवाब देगी। इससे राजद की छटपटाहट, और बेचैनी को बिहार की जनता समझ रही है।

आक्रोश स्वाभाविक

उधर राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि कार्यकर्ताओं का आक्रोश स्वाभाविक है। पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्थर बाजी की जिसके जवाब में राजद के कार्यकर्ताओं ने भी जवाब दिया होगा।

यह भी पढ़ें

लालू और चिदम्बरम के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

http://www.newsnazar.com/international-news/लालू-और-चिदम्बरम-के-ठिकान

लालू के बेटी दामाद ने 1.41 करोड़ में खरीद ली 100 करोड़ की जमीन
http://www.newsnazar.com/international-news/लालू-के-बेटी-दामाद-ने-1-41-करोड़

 

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …