Breaking News
Home / breaking / लालू के बेटे ने पार्टी नेता को दिए धक्के, गालियां और गोली मारने की धमकी!

लालू के बेटे ने पार्टी नेता को दिए धक्के, गालियां और गोली मारने की धमकी!


पटना। जमीन घोटालों को लेकर चर्चा में चल रहा लालू प्रसाद यादव परिवार एक और घटना को लेकर चर्चित हो रहा है। उनके बेटे बिहार स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के प्रवक्ता सनोज यादव को कॉलर पकड़कर न सिर्फ धक्के दिए बल्कि मां-बहन की गालियों के साथ गोली मारने की धमकी भी दी। सनोज के इन आरोपों से आरजेडी की अंदरुनी राजनीति गरमा गई है।

 

चर्चा है कि पिछले दिनों एक न्यूज चैनल ने लालू परिवार पर लग रहे जमीन घोटालों के आरोपों पर लाइव चर्चा के लिए बतौर पार्टी प्रवक्ता सनोज को बुलाया।

वहां सनोज पार्टी और लालू परिवार को पक्ष बेहतर तरीके से नहीं रख पाए। इसी वजह से लालू परिवार उनसे नाराज चल रहा है। सनोज का आरोप है तेज प्रताप का गुस्सा उन पर इस कदर उतरा कि सभी के सामने उन्होंने यह सलूक किया।


सनोज का आरोप है कि तेज प्रताप ने अपनी इफ्तार पार्टी के दौरान उनके साथ बदसलूकी की। उन्हें कॉलर पकड़कर इफ्तार पार्टी से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी। यहां तक कि उन पर आरएसएस का एजेंट होने का आरोप लगाते हुए कॉलर पकड़कर गोली मारने की धमकी भी दी।

 

इस दौरान पास वाले कमरे में लालू यादव भी बैठे थे लेकिन उन्होंने शोर-शराबा सुनकर भी बेटे को नहीं टोका।

यह सिला मिला

सनोज का कहना है कि उन्होंने हर सुख-दुख में लालू और राबड़ी का साथ दिया। पार्टी के साथ हमेशा कदम से कदम मिलाकर चले। इसके बदले में यह सिला मिला है। फिलहाल सनोज के आरोपों पर आरजेडी या लालू परिवार की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …