Breaking News
Home / breaking / लॉक डाउन तोड़ने से रोका तो आरपीएफ के चौकी प्रभारी की गोली मारकर हत्या

लॉक डाउन तोड़ने से रोका तो आरपीएफ के चौकी प्रभारी की गोली मारकर हत्या

हिसार। हिसार के उकलाना में लॉकडाउन का पालन करने के दौरान आरपीएफ चौकी इंचार्ज एएसआई मुनीश कुमार शर्मा की गोली मार कर हत्या कर दी। शव पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है जो कि हांसी के मोठ लुहारी गाव का रहने वाला है, इस पर कई अन्य मुकदमे चल रहे थे यह पैरोल पर बाहर आया हुआ था।
आरपीएफ चौकी प्रभारी मुनीश कुमार चैकिंग अभियान पर थे। उकलाना के सिंगल के पास 5 युवक लोग बैठे हुए और जो कि लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे। चौकी प्रभारी मुनीश ने उनसे पूछताछ की इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल से फायर करके उनकी मुनीश कुमार पर गोली दाग दी। घायल को हिसार के उपचार के लिए लाने लगे तो उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में लाया गया है।
पुलिस ने इस मामले मे जनता के सहयोग से एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि अन्य आरोपी फरार है।  हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने मौके पर घटना स्थल पर दौरा किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उकलाना में लॉकडाउन का पालन करवाने के दौरान मुनीश कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि इस मोठ लुहारी निवास एक युवक का काबू किया गया है। अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया जिस आरोपी पकड़ा है उस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज थे वह जेल से बाहर आया हुआ था।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …