Breaking News
Home / breaking / लड़की ने ट्रेन में किया धमाकेदार डांस, यात्री बनाते रहे वीडियो

लड़की ने ट्रेन में किया धमाकेदार डांस, यात्री बनाते रहे वीडियो

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस क्लिप छाया हुआ है। दरअसल, इस युवती ने चलती ट्रेन में ऐसा धमाकेदार डांस किया कि उसके वीडियो को खबर लिखे जाने तक 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, इस क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग तो बोल रहे हैं कि लड़की के कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब सब जगह यात्रियों का फ्री में इंटरटेंमेंट हो जाता है।

इस वायरल इंस्टाग्राम रील में हम एक युवती को पुष्पा मूवी के सुपरहिट गाने सामी सामी पर नाचते हुए देख सकते हैं। उसके डांस स्टेंप्स इतने जोरदार हैं कि यात्री युवती से निगाहें नहीं हटा पा रहें। वहीं कई यात्री तो उसका वीडियो भी बना रहे हैं। इतना ही नहीं, दूसरी सीट पर मौजूद लोग भी युवती की सीट के पास आकर उसका डांस देखने लगते हैं।
इन सब में लोगों की नजरें उस युवक पर ठहर जाती हैं, जो ऊपर वाली सीट पर लाल टीशर्ट या कमीज में बैठे फुल स्वैग से लड़की का डांस देखने के साथ-साथ उसे कैमरे में फिल्मा भी रहा होता है।
इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @sahkajal66 से 22 फरवरी को पोस्ट किया गया था, जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है! इस क्लिप को साझा करते हुए लिखा गया- ट्रेन में सामी सामी…। इस क्लिप को अबतक 2 लाख 67 हजार से ज्यादा लाइक्स और 65 लाख व्यूज मिल चुके हैं।
इसके अलावा तमाम यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी। जैसे एक यूजर ने लिखा कि मैं इंट्रोवर्ट हूं, बार-बार टॉयलेट करने भी नहीं जाता ट्रेन में। दूसरे ने लिखा- लाल कमीज वाला बंदा फुल चिल्ल कर रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने युवती के कॉन्फिडेंस की सराहना की। जबकि एक शख्स ने कॉमेंट किया ओवर एक्टिंग का पैसा काट।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …