Breaking News
Home / breaking / विधायक के भांजे समेत 5 की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

विधायक के भांजे समेत 5 की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत

गढ़वा। झारखंड में गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र में ट्रक और स्कार्पियों के बीच हुई भीषण टक्कर में विधायक के भांजे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ 75 गढ़वा-नगर ऊंटारी मार्ग पर परसवान गांव के निकट ट्रक और स्कार्पियों के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दो अन्य ने भी दम तोड़ दिया।

प्रसाद ने बताया कि एक व्यक्ति को गंभीर स्थिति में रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) भेजा गया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान विधायक भानू प्रताप सिंह के भांजे प्रशांत सिंह (45) के रूप में की गई जबकि चार अन्य के नामों का तत्काल पता नहीं चल सका है। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक और सह चालक मौके से फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना में स्कार्पियों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि 16 चक्के वाले ट्रक से टकराने के कारण स्कार्पियों के अंदर मृतक और घायल बुरी तरह फंसे हुए थे जिन्हें गैस कटर की मदद से निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …