Breaking News
Home / breaking / शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दिखाए बगावती तेवर, निष्कासन की अफवाह उड़ी

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर दिखाए बगावती तेवर, निष्कासन की अफवाह उड़ी

 

 

 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बगावती तेवर अपना रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की रैली में एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ भगवती तेवर दिखाए। उधर, दो दिन से उन्हें बीजेपी से निष्कासित करने की अफवाह उड़ रही है।

केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ कोलकाता में आयोजित महारैली में शत्रु ने कहा कि अगर सच्च कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं, कि आप बगावत क्यों करते हैं, बीजेपी के खिलाफ क्यों बोलते हैं, तो मेरा सिर्फ यही कहना है कि, सच कहना बगावत है तो समझो मैं भी बागी हूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का वक्त है। चुनाव में कुछ हफ्ते रह गए हैं, अब फिर से वादों का दौर शुरू हो जाएगा। जो वादे किए थे अगर उन पर सवाल किया जाए तो अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा उठा दिया जाएगा।

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता अभी नोटबंदी से उबरी भी नहीं थी कि मोदी ने जीएसटी थोप दिया। बिना तैयारी के जीएसटी लगा दिया गया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि आज के दौर में जो तानाशाही है वो नहीं चलेगी। रातोरात उन्होंने नोटबंदी की घोषणा कर दी।यह फैसला करते वक्त यह भी नहीं सोचा कि मजदूरों, रेहड़ी वालों, आम लोगों का क्या होगा।

कार्रवाई के आसार

ममता बनर्जी द्वारा आयोजित कोलकाता में संयुक्त विपक्ष की रैली में शामिल पटना साहिब से भाजपा संसद शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी कड़ा रुख अख्तियार कर सकती है। ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा आयोजित कोलकाता में संयुक्त विपक्ष की रैली में शामिल होने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा की कुछ लोग मौकापरस्त होते हैं, और उनकी इच्छाएं बड़ी होती है। उन्होंने कहा की सिन्हा पर पार्टी ने संज्ञान लिया है।

 

 

Check Also

कथावाचक की पत्नी को सौतन ने चरणामृत में मिलाकर पिला दिया जहर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक सौतन ने अपने पति की पहली पत्नी को चरणामृत में …