Breaking News
Home / breaking / शादीशुदा महिला को भगा ले गया बेटा, पिता समेत परिवार के 7 सदस्यों ने की आत्महत्या

शादीशुदा महिला को भगा ले गया बेटा, पिता समेत परिवार के 7 सदस्यों ने की आत्महत्या

पुणे। महाराष्ट्र (Maharashtra News) के पुणे (Pune News) में एक युवक शादीशुदा महिला को भगा ले गया, इसका सदमा युवक के पिता को ऐसा लगा कि उन्होंने पूरे परिवार समेत आत्महत्या कर ली. दरअसल, महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद और तीन नाती-नातिन शामिल हैं. यह घटना पुणे जिले के दौंड में हुई है. इस घटना के सामने आने के बाद दौंड शहर में हड़कंप मच गया है.

शादी शुदा लड़की को भगा ले गया बेटा

दरअसल, मृतक का बेटा एक शादीशुदा लड़की को भगाकर ले गया था, जब वह लड़की को वापस नहीं लाया तो पिता ने परिवार के 6 अन्य लोगों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया. नगर जिले के परनेर तालुका के निघोज में रहने वाले इस परिवार ने भीमा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को भीमा नदी में पति-पत्नी, बेटी और दामाद समेत उनकी 3 नाती-नातिन के शव मिले हैं. पुलिस ने बताया है कि 17 जनवरी की रात भीमा नदी में 7 लोगों ने आत्महत्या की थी.

 

अलग-अलग दिन मिले शव

मृतकों में चार लोगों के नाम मोहन उत्तम पवार, संगीता मोहन पवार, रानी शाम फुलवारे, शाम फुलवारे हैं. परिवार 17 जनवरी मंगलवार की रात ग्यारह बजे के बाद निघोज गांव से वाहन से निकला था. पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को चार और मंगलवार को तीन लोगों के शव बरामद किए गए.

लड़की संग रह रहा था बेटा
पुलिस के एक निरीक्षक ने कहा कि मृत पाए गए सभी सात लोग एक ही परिवार के थे, जिनमें एक दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा उनके तीन नाति-नतिनी शामिल हैं. शव भीमा नदी के तल में एक दूसरे से करीब 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए थे. उन्होंने कहा कि शवों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि मौत के कारणों और उसकी परिस्थितियों की जांच की जा रही है.

 

कहा जा रहा है कि आरोपी बेटा एक शादीशुदा लड़की को लेकर भाग गया था और अन्य जगह लड़की के साथ रह रहा था. बताया जा रहा है कि इस घटना से परिजन काफी परेशान थे. बताया गया है कि सात लोगों ने आत्महत्या कर ली क्योंकि उनका बेटा लड़की को उसके घर भेजने के लिए तैयार नहीं था.

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …