Breaking News
Home / breaking / शादी कर लौटे प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या

शादी कर लौटे प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या

काशीपुर। उत्तराखंड के काशीपुर में कुछ समय पूर्व घर से भागकर शादी करने के बाद वापस लौटे नव विवाहित जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी गई। क्षेत्र में सरेराह डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक बेटी की शादी से उसके परिजन नाराज थे। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है।

 

मोहल्ला अल्ली खां खालिक कॉलोनी निवासी नाजिया खान (18), का अपने घर के सामने रहने वाले राशिद सिद्द की (22) पुत्र कमरूद्दीन सिद्दी की से प्रेम प्रसंग था। राशिद बाजपुर रोड पर एक टायर के शोरूम पर काम करता था और नाजिया इंटर पास करने के बाद घर पर थी।

अप्रैल में दोनों घर से भाग गए और निकाह कर लिया। गैर बिरादरी युवक से निकाह पर युवती के परिजन युवक से रंजिश रखने लगे थे। राशिद 15 दिन पहले नाजिया के साथ लौटा और सिद्दीकी मैरिज हॉल में किराए पर रहने लगे।

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे दंपती डाक्टर के पास से दवाई लेकर लौट रहा था। इसी दौरान  मुजम्मिल ने बेटी को फोन करके नाराजगी खत्म करने की बात कहते हुए पति के साथ घर आने को कहा।

राशिद पत्नी को लेकर ससुराल पहुंचता इससे पहले ही घर से करीब 50 कदम की दूरी पर दोनों को गोली मार दी गई। गोली 315 बोर के तमंचों से मारी गई है। सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर, प्रभारी कोतवाल सतीश कापड़ी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद किए हैं।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …