Breaking News
Home / breaking / शिव स्मारक का राज ठाकरे ने किया विरोध, कहा-पुतले से नहीं आएगी शिवशाही

शिव स्मारक का राज ठाकरे ने किया विरोध, कहा-पुतले से नहीं आएगी शिवशाही

add kamal

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अरब सागर में बनने वाले शिव स्मारक का कड़े शब्दों में विरोध करते हुए कहा कि पुतला बनाने से शिवशाही नहीं आने वाली है। राज ठाकरे ने यह बयान नाशिक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए दिया है।

img_20161224_022009

कल तक स्मारक निर्माण का श्रेय लेने की कोशिश कर रही मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि राज्य सरकार हमेशा खाली तिजोरी का रोना रो रही है। अरब सागर में बनने वाले शिवस्मारक का बजट 3600 करोड़ रुपए का है। यह रकम सरकार कहां से लाने वाली है , इसका अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। राज ने कहा कि जो पैसा शिवस्मारक बनाने में खर्च किया जाने वाला है , उस पैसे से प्राचीन व ऐतिहासिक किलों का संवद्र्धन करना चाहिए।

raj thakre

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को भी कांग्रेस का रोग लग गया है और चुनाव नजदीक आते ही योजनाओं का भूमिपूजन शुरु कर दिया जाता है। वर्तमान सरकार कांग्रेसी लहजे में कई योजनाओं का भूमिपूजन कर रही है , जबकि उसके लिए निधि के सोर्स का अब तक खुलासा नहीं किया गया है।

राज ने कहा कि वह नाशिक में हो रहे 112 करोड़ रुपए के विकास कार्यो का दौरा करने यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि कल्याण डोंबिवली मनपा चुनाव से पहले भी भाजपा ने बड़े पैमाने पर घोषणा की थी लेकिन चुनाव के बाद वहां किसी भी घोषणा को पूरा नहीं किया।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …