Breaking News
Home / breaking / बीवी के साथ साली से भी इश्क लड़ा रहा था, एक साथ प्रेग्नेंट किया

बीवी के साथ साली से भी इश्क लड़ा रहा था, एक साथ प्रेग्नेंट किया

नई दिल्ली. एक महिला के पति ने उसे धोखा दे देकर उसकी ही बहन से रिश्ता कायम कर लिया. उसकी बहन ने भी उसे अंधेरे में रखा।
महिला ने अपने साथ हुआ ये हादसा सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसे लग रहा था कि उसका पति उसका बहुत ख्याल रखता है और उससे बेहतर कोई नहीं हो सकता. इसी बीच जब उसे पति की बेवफाई के बारे में पता चला तो एक बार को वो यकीन भी नहीं कर पाई क्योंकि पति उससे बहुत ही अच्छा व्यवहार करता था.
रेडिट पर महिला ने अपनी कहानी बताते हुए कहा कि उसके पति ने उसे धोखा देखकर उसी की बहन के साथ रिश्ता कायम कर लिया. उन्होंने ये बात तब तक उससे छिपाए रखी, जब तक कि पत्नी की बहन प्रेग्नेंट नहीं हो गई. पत्नी के लिए ये चीज़ इसलिए भी ज्यादा हर्ट करने वाली थी क्योंकि दोनों एक साथ ही प्रेग्नेंट हुई थीं.
महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे माफी मांगते हुए बताया कि उसने साली के साथ न सिर्फ रिलेशनशिप रखा बल्कि अब वो उसके जुड़वां बच्चों की मां भी बनने वाली है. महिला ये जानकर हक्की-बक्की रह गई क्योंकि वो खुद भी जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है.
नहीं लगने दी अफेयर की भनक
महिला ने बताया है कि उसका पति उसे बहुत प्यार से रखता था और महंगे-महंगे गिफ्ट भी देता था. महिला का कहना है कि पति शायद उसे तलाक देकर उसकी ही बहन के साथ नई ज़िंदगी शुरू करने वाला था, लेकिन उसे पता चला कि पत्नी प्रेग्नेंट है तो उसने ऐसा नहीं किया. महिला भी उसे आर्थिक सुरक्षा के चक्कर में छोड़ना नहीं चाहती है. उनकी लाइफ में फर्टिलिटी इश्यू के अलावा सब ठीक चल रहा था. जब तक ये सॉल्व होता, तब तक पति ने अलग ही कांड कर लिया. अब लोग उसे तलाक लेने की सलाह दे रहे हैं.

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …