Breaking News
Home / breaking / हथियार सहित फोटो अपलोड करने पर 10 साल के बच्चे पर केस दर्ज

हथियार सहित फोटो अपलोड करने पर 10 साल के बच्चे पर केस दर्ज

 
 

अमृतसर। पंजाब सरकार द्वारा गन कल्चर को खत्म करने के लिए उठाए गए कदम के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने हथियार के साथ फोटो वायरल करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जिक्रयोग्य है कि जिला पुलिस द्वारा अलग-अलग सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ लैस होकर फोटो वायरल करने वालों पर तीखी नजर रखनी शुरू कर दी गई है।

इस बारे जानकारी देते हुए  जिला एस.पी. विशालजीत सिंह ने  बताया कि डी.जी.पी. पंजाब गौरव यादव के सख्त आदेश और डी.आई.जी. फिरोजपुर रंजीत सिंह ढिल्लों के निर्देश पर गन कल्चर को खत्म करने के उद्देश्य से अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले भर के पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि हथियारबंद लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वाले लोगों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाए। 
 
उधर,अमृतसर में एक 10 साल के बच्चे पर हथियार सहित सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने पर केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की तरफ से गत दिवस की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त बच्चे की फोटो को क्लोज करके दिखाया गया, जिसके बाद पुलिस ने इस बच्चे पर मजीठा थाने में केस दर्ज किया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …