Breaking News
Home / breaking / CDS बिपिन रावत की मृत्यु पर महिला बैंककर्मी को अपमानजनक ‘इमोजी’ पोस्ट करना महंगा पड़ा

CDS बिपिन रावत की मृत्यु पर महिला बैंककर्मी को अपमानजनक ‘इमोजी’ पोस्ट करना महंगा पड़ा

चेन्नई : तमिलनाडु में हेलिकॉप्टर क्रैश में देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत समेत 13 लोगों के शहीद होने से पूरा देश गम में हैं. जहां एक तरफ लोग उनकी मौत पर शोक जता रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी जो उनकी मौत पर सोशल मीडिया (Social Media) पर अनुचित तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला सामने आया हैं. सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर गलत तरह से इमोजी पोस्ट करने के लिए एक बैंक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है.

जम्मू कश्मीर बैंक ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बिपिन रावत की मौत पर सोशल मीडिया पोस्ट पर अनुचित तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करने पर एक महिला कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है.
महिला कर्मचारी ने गुरुवार को बिपिन रावत की मौत के बाद सोशल मीडिया रिपोर्ट पर गलत तरीके से अनुचित इमोजी पोस्ट किया था. महिला के इस पोस्ट के बाद उसे बैंक की तरफ से निलंबित कर दिया गया.
महिला के निलंबन पत्र में बैंक ने कहा कि- “बैंक के हितों/नियमों के विपरीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के दुरुपयोग के खिलाफ समय-समय पर बार-बार जारी किए गए परिपत्रों के बावजूद, हमारी कर्मचारी ने एक दुखद घटना पर सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया.

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …