Breaking News
Home / breaking / VIDEO : फ्लाइट में पुरुष यात्री ने महिला सहयात्री पर कर दिया पेशाब

VIDEO : फ्लाइट में पुरुष यात्री ने महिला सहयात्री पर कर दिया पेशाब

 

नई दिल्ली। प्लेन में कई अजीबोगरीब घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं। महिला सहयात्री से अश्लील हरकतों के बारे में भी सुना होगा।

अब एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला यात्री पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

न्यूयॉर्क से दिल्ली आने वाली इस फ्लाइट में एक यात्री ने एक महिला सहयात्री पर पेशाब कर दिया। घटना नवंबर की है लेकिन अब सामने आई है।

इस महिला ने टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को इस बाबत पत्र लिखा था। उस पत्र पर एयरलाइन ने अब कार्रवाई की है। तब जाकर यह मामला उजागर हुआ। इस केस में एयर इंडिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। डीजीसीए ने भी इस संबंध में एयर इंडिया से रिपोर्ट तलब की है।

 

नागर विमानन महानिदेशालय ने एयरलाइन से इस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगते हुए कहा कि ‘हम लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।’

बता दें यह घटना एयर इंडिया की बिजनेस क्लास की है। महिला यात्री ने शिकायत की कि 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री पर कथित तौर पर चेन खोलकर पेशाब किया था। एयर लाइन ने कहा है कि शराब के नशे में एक महिला पर पेशाब करने वाले यात्री को नो-फ्लाई लिस्ट में रखा जा सकता है।

देखें वीडियो

 

घटना को लेकर महिला यात्री ने टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन को लिखा था। अपनी शिकायत में उसने बताया कि इस शर्मनाक हरकत के बाद उसने केबिन क्रू को सतर्क किया था। इसके बावजूद दिल्ली में उड़ान भरने के बाद वह पुरुष यात्री सुरक्षित निकल गया। उसे किसी ने भी नहीं रोका था। शिकायतकर्ता ने लिखा, केबिन क्रू संवेदनहीन थे। इस तरह के हालात में जिस तरह से आगे बढ़कर मामले को देखना चाहिए था उसमें वो नाकाम रहे।

शिकायत के बाद एयरलाइन ने कार्रवाई की है। नागर विमानन महानिदेशालय ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। नियामक ने कहा – ‘हम लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।’

यह भी पढ़ें

फ्लाइट में नींद का बहाना कर सहयात्री लड़की से की शर्मनाक हरकत

 

यह भी पढ़ें

OMG : उड़ते प्लेन में महिला सहयात्री के सामने जिप खोल करने लगा गन्दी हरकत

यह भी पढ़ें

उड़ते प्लेन में यात्री ने उतारे कपड़े, महिला यात्री शर्मसार

 

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …