Breaking News
Home / breaking / कोरोना संबंधी अफवाह फैलाने के आरोप में 3 लोग अरेस्ट

कोरोना संबंधी अफवाह फैलाने के आरोप में 3 लोग अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के परकोटा क्षेत्र में कोरोना के संबंध में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में तीन लोगों को पकड़ा गया है।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि भट्टा बस्ती थाना क्षेत्र में वाटस अप ग्रुप से कोरोना के संबंध में भ्रामक संदेश वायरल करने वाले वकील अहमद उर्फ गुड्डू (22) को गिरफ्तार किया गया है। वह कोरोना के संबंध में कोरोना की दवाई के संबंध में असत्य तथ्य ऑडियो वायरल करके लोगों को उकसा रहा था।

इसी प्रकार गलतागेट थाना क्षेत्र में कोरोना के संबंध भ्रामक तथ्यों को प्रचारित करने पर एडमिन सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किये गये हैं। अब तक सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप 14 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उधर, जयपुर शहर में परकोटा क्षेत्र को पूर्णतया सील कर दिया गया है। यहां लॉक डाउन की सख्ती से पालना की जा रही है। सम्पूर्ण परकोटा क्षेत्र को सेनेटाईज किया गया। कर्फ्यू से प्रभावित सम्पूर्ण क्षेत्र में आवश्यक सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है।

लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर आज 561 वाहन जब्त किये गये। अब तक 5,183 दुपहिया एवं चौपहिया वाहन जब्त किये गये हैंं। धारा 144 का उल्लघंन करने पर दो व्यक्ति गिरफ्तार किए गए। अब तक कुल 50 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

Check Also

मुख्यमंत्री ने शासन सचिव, स्कूल शिक्षा को शीघ्र पदोन्नति के संबंध में दिए निर्देश 

बीकानेर /जयपुर/अजमेर । शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ राजस्थान ने मुख्यमंत्री को आज ज्ञापन भेजा। संघ …