Breaking News
Home / breaking / Breaking : पति ही निकला हत्यारा, पत्नी और बेटे की दी थी सुपारी

Breaking : पति ही निकला हत्यारा, पत्नी और बेटे की दी थी सुपारी

जयपुर। राजस्थान के प्रतापनगर में मां बेटे की हत्या के बहुचर्चित मामले का खुलासा करते हुये पुलिस ने मृतका के पति एवं एक हत्यारे को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों ने बताया कि मृतका श्वेेता तिवारी के पति रोहित ने आगरा के राजू उर्फ सौरभ को दस हजार रूपये देकर मां बेटे की हत्या करवाई थी। पुलिस ने कल कड़ी पूछताछ के बाद देर रात्रि दो बजे रोहित एवं हत्यारे राजू को गिरफ्तार कर लिया।

उल्लेखनीय कि श्वेता तिवारी अपने फ्लेट में मृत पाई गई थी तथा उसके पति रोहित ने पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या और बेटे के अपहरण की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस में रोहित के श्वसुर ने अपने दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुये उसके हत्या में शामिल होने की आशंका व्यक्त की थी।

क्या था पूरा मामला

पुलिस के अनुसार मंगलवार को इंडियन ऑयल कारपोरेशन में मैनेजर रोहित तिवाड़ी के फ्लैट में उनकी पत्नी श्वेता तिवाड़ी की हत्या कर देने तथा इक्कीस महीने के बेटे का अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया था।

आरोपियों ने बेटे को छोड़ने की एवज में मृतका के मोबाइल से ही उसके पति को एसएमएस करके तीस लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। इसके बाद बुधवार को अपार्टमेंट के पीछे जंगल से बच्चे का शव बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि श्वेता के शव के पास अदरक कूटने की मूसली मिली, जिस पर खून के निशान हैं। इससे महिला के सिर पर वार किए गए। एक चाकू भी बरामद किया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु की।

Check Also

 पेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट का दौर थमा, जानिए ताजा रेट 

अजमेर। पेट्रोल डीजल के दामों में गिरावट का दौर बुधवार को थम गया है। तेल कम्पनियों ने …