Home / breaking / विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, युवक भी सुसाइड पर उतारू

विवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, युवक भी सुसाइड पर उतारू

 

कोटा। राजस्थान में कोटा के दो थाना क्षेत्रों में एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली जबकि एक अन्य घटना में एक युवक ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कोटा के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में बालाकुंड इलाके में रहने वाली एक विवाहिता लीलाबाई ने कल देर रात्रि को अपने घर पर किसी अज्ञात पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद उसे करीब सवा 12 बजे परिजन कोटा के एमबीएस अस्पताल में लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य घटना में कोटा शहर के उद्योग नगर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अज्ञात जहर खाकर अपने घर पर ही आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में रामपुरिया निवासी एक व्यक्ति बालमुकुंद योगी (40) ने कल देर रात किसी समय अपने घर पर अज्ञात जहर का सेवन कर लिया।

तबीयत बिगड़ने पर उसके परिवार जनों ने आज तड़के करीब ढाई बजे उसे कोटा लाकर एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया जहां अभी बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण पुलिस को यह पता नहीं चल पाया है कि उसने किन कारणों के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया था। यह व्यक्ति मूल रूप से बूंदी सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और यहां काम करता है।

युवक से एक किलो गांजा बरामद

कोटा के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किलो 10 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कल देवली अरब रोड तिराहे पर एक युवक के संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और सूरज खटाना (21) को हिरासत में लेकर उससे एक किलो 10 गांजा बरामद किया। वह दुपहिया वाहन से घूम रहा था। वह रेलवे कॉलोनी के पार्वतीपुरम कॉलोनी का निवासी बताया जाता है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Check Also

अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां-बहन होगी आइटम