Breaking News
Home / पॉलिटिक्स / आजम खान का दिमाग खराब, अस्पताल भेजो : कैलाश विजयवर्गीय

आजम खान का दिमाग खराब, अस्पताल भेजो : कैलाश विजयवर्गीय

kailash vijayvargiya
भोपाल। अपने बड़बोलेपन और विवादास्पद बयानों के लिए जाने पहचाने जाने वाले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी सरकार के केबिनेट मंत्री आजम खान पर हमला बोला है। संघ के खिलाफ आजम खान द्वारा किए गए बयान के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि आजम मानसिक रोगी बताया हैं।

विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट कर तल्ख शब्दों में लिखा है कि आजम खान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं और अब वक्त आ गया है, जब आजम खान जैसे लोगों को उनकी सही जगह यानी कि मानसिक अस्पताल भेज दिया जाए।
इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने संघ की तारीफ करते हुए कहा कि राष्ट्रभक्ति से भरे संघ के संत समान लोगों के बारे में इस तरह का ओछा बयान एक मानसिक रूप से शून्य व्यक्ति ही दे सकता है। गौरतलब है कि रविवार को आजम से उनके गृह नगर रामपुर में गे राइट्स के बारे में एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि आरएसएस वाले ऐसे ही हैं, इसलिए तो वे शादी नहीं करते। बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गे राइट्स के सपोर्ट में कहा है कि धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट फिर से विचार करें।
आजम ने यह कहा था
यूपी के रामपुर में निरीक्षण भवन पहुंचे आजम ने समलैंगिकता पर कहा- इस पर पार्लियामेंट को सख्त राय बनानी चाहिए। पार्लियामेंट सक्षम है इसमें। सबसे बड़ी अदालत तो हमारी पार्लियामेंट है। हम क्यों उनका ये मतलब समझें? जरूरी थोड़े हैं कि सारे लोग उन्हीं के विचारधारा के हों? आरएसएस वाले होते ही ऐसे हैं। आरएसएस पर तो शुरू से इल्जाम ही ऐसे हैं, इसीलिए वे शादी नहीं करते।

Check Also

8 एग्जिट पोल राजस्थान में भाजपा को दे रहे सरकार, 2 ने कांग्रेस की सरकार बताई

 छत्तीसगढ में कांग्रेेस, मध्य प्रदेश में कड़ी टक्कर जयपुर/नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *