Breaking News
Home / breaking / गुजरात हारकर रघु की राजस्थान वापसी, नैतिक जिम्मेदार जिंदाबाद

गुजरात हारकर रघु की राजस्थान वापसी, नैतिक जिम्मेदार जिंदाबाद

जयपुर। गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा  ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को लिखे पत्र में राज्य में मिली हार की जिम्मेदारी ली है।

 

गुजरात प्रभारी रघु शर्मा ने पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा, “मैं गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी हार की जिम्मेदारी लेता हूं और इस वजह से मैं अपने प्रभारी पद से इस्तीफा दे रहा हूं। आपसे प्रार्थना है कि मेरा गुजरात प्रभारी पद से इस्तीफा स्वीकार करने की कृपा करें।”

 

मालूम हो कि पिछले दिनों कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा था कि एग्जिट पोल पिछली बार भी बीजेपी को 150 सीटें दे रही थीं। लेकिन बीजेपी को 99 सीट ही मिली थी। कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर काम किया है।

लोगों के मुद्दे उठाए, महंगाई, बेरोजगारी और गुजरात के मुद्दे उठाए हैं। बीजेपी ने 30 से ज्यादा लोगों को टिकट काटे जो बागी बन गए थे। लेकिन गुजरात में बीजेपी बहुमत से वापसी कर रही है, जिसको लेकर कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने पार्टी के खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …