Breaking News
Home / breaking / मार्च में हो सकती है लोकसभा चुनाव की घोषणा

मार्च में हो सकती है लोकसभा चुनाव की घोषणा

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा उपाध्यक्ष आईके जाडेजा ने आज दावा किया कि लोकसभा के चुनावों की घोषणा मार्च के पहले सप्ताह में होने की पूरी संभावना है।

जाडेजा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित पार्टी की एक बैठक के पहले पत्रकारों से कहा कि मार्च के पहले सप्ताह में लोकसभा चुनाव के तिथियों की घोषणा की पूरी संभावना है। इसी के हिसाब से कार्यकर्ता, नेता, संगठन और सरकार चुनावी तैयारी कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि पार्टी इसी लिहाज से चुनावी कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार कर रही है।

इस बीच, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए आज गुजरात के अहमदाबाद स्थित अपने मुख्यालय पर प्रदेश प्रभारी राजीव सातव, नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी तथा राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों के चुनाव पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में बैठकें कर रही है।

सातव ने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव की तर्ज पर ही लोकसभा चुनाव का परिणाम भी कांग्रेस की पक्ष में होगा। उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस सभी सीटों पर ध्यान केंद्रित कर रही है। ज्ञातव्य है कि पिछले चुनाव में इन सभी सीटों पर भाजपा की जीत हुई थी।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …