Breaking News
Home / breaking / वसुंधरा के खिलाफ सत्याग्रह करने जा रहे विधायक तिवाड़ी को पुलिस ने लिया हिरासत में

वसुंधरा के खिलाफ सत्याग्रह करने जा रहे विधायक तिवाड़ी को पुलिस ने लिया हिरासत में


जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ दम ठोक कर सत्याग्रह करने जा रहे दीनदयाल वाहिनी के अध्यक्ष एवं सांगानेर के बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी को आज सुबह पुलिस ने सोडाला में हिरासत में ले लिया है। तिवाड़ी को बाद में जालुपुरा के पास छोड़ दिया गया।
तिवाड़ी ने सीएम राजे पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उनका सबसे बड़ा आरोप यह है कि वसुंधरा सिविल लाइन्स में 2000 करोड़ रुपए कीमत का सरकारी बंगला कब्जाने की साजिश रच रही है। पिछले लंबे समय से तिवाड़ी ने वसुंधरा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।


इस पर पिछले दिनों वसुंधरा के मंत्रियों ने भी तिवाड़ी के खिलाफ बयान देने शुरू दिए। मंत्रियों का कहना था कि वसुंधरा ने तिवाड़ी को मंत्री नहीं बनाया, इसलिए वे पार्टी से बगावत कर रहे हैं। तिवाड़ी ने करोड़ो रुपए की प्रॉपर्टी बना ली है, इससे जाहिर है कि वे दीनदयाल वाहिनी नहीं बल्कि धन दयाल वाहिनी के अगुवा हैं। इन बयानों के बाद तिवाड़ी ने उन्हें कोर्ट के नोटिस भिजवाए।

मैं घनश्याम तिवाड़ी बोल रहा हूं…

पिछले कई दिन से राज्य में आम जनता के मोबाइल पर एक मैसेज आ रहा था। इसमें तिवाड़ी ने आम जनता से 25 जून से शुरू होने वाले अपने सत्याग्रह के लिए समर्थन मांगा। मैसेज में तिवाड़ी का कहना था कि जनता के खून पसीने की कमाई से बने बेशकीमती बंगले को वसुंधरा हड़पने की तैयारी कर रही है। इसी के विरोध में वह सत्याग्रह करने जा रहे हैं।

तीन ‘दुश्मन’ और बचे !

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि राजस्थान में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद अब विधायक हनुमान बेनीवाल, विधायक तिवाड़ी और आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी ही वसुंधरा के धुर विरोधी बचे हैं।

यह भी पढ़ें

घनश्याम तिवाड़ी की हुंकार, न डरेंगे, न झुकेंगे… विजय प्राप्त करेंगे!

घनश्याम तिवाड़ी की हुंकार, न डरेंगे, न झुकेंगे… विजय प्राप्त करेंगे!

वसुंधरा की जागीर नहीं है बीजेपी
http://www.newsnazar.com/politics-news/वसुंधरा-की-जागीर-नहीं-है-ब

घनश्याम तिवाडी खुद पार्टी छोडना चाहते हैं !
http://www.newsnazar.com/politics-news/घनश्याम-तिवाडी-खुद-पार्ट

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …