Breaking News
Home / breaking / सांसद नुसरत जहां बोलीं- पहले पति ने शादी के खर्च का भुगतान नहीं किया

सांसद नुसरत जहां बोलीं- पहले पति ने शादी के खर्च का भुगतान नहीं किया

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने एक साक्षात्कार में निखिल जैन से शादी विवाद पर चुप्पी तोड़ ली। नुसरत ने दावा किया कि उन्होंने मेरी शादी के लिए भुगतान नहीं किया, उन्होंने होटल के बिलों का भुगतान नहीं किया।

नुुुुसरत ने कहा कि मुझे उनसे कुछ कहने की जरूरत नहीं है, मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत तरीके से दुनिया के सामने पेश किया गया था, लेकिन अब मैंने सब कुछ साफ कर दिया है।
उन्होंने कहा कि दूसरों को दोष देना या दूसरों को खराब रोशनी में दिखाना आसान है। वो दावे के साथ कह सकती हैं कि पूरे विवाद में उन्होंने किसी को नीचा नहीं दिखाया।
उल्लेखनीय है कि नुसरत ने 19 जून 2019 को तुर्की में निखिल जैन से शादी की। एक साल बाद नवंबर 2020 में दोनों अलग हो गए। नुसरत का दावा है कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी, लेकिन चुनाव हलफनामे में उन्होंने खुद को शादीशुदा बताया था। ऐसे में उनकी शादी को लेकर जमकर हंगामा हुआ।
हाल ही में नुसरत ने बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता से शादी की है। बीते दिनों नुसरत के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से कंफर्म हुआ कि उनके बच्चे के पिता यश दासगुप्ता है।
बीते दिनों जब इवेंट में नुसरत जहां से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे लगता है कि ये अजीब सा सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, एक महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है। हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …