Breaking News
Home / breaking / अजमेर के जेएलएन अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने किया सुसाइड

अजमेर के जेएलएन अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने किया सुसाइड

 

अजमेर। अजमेर में सोमवार को कोरोना संदिग्ध युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि कोरोना संदिग्ध ने जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में रस्सी के फंदे पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली। आत्महत्या की यह घटना सुबह छह बजे की बताई जा रही है।

 

अजमेर के कोतवाली थाना प्रभारी शमशेर खान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बरेली का एक संदिग्ध कोरोना युवक अस्पताल में भर्ती था जो सुबह रस्सी के फंदे से झूल गया। युवक के पास से सोसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी मर्जी से फांसी लगाने की बात लिखी है। सुसाइड नोट में लिखे एक मोबाइल नंबर भी लिखा मिला जो कि उसके परिजनों का है। पुलिस ने उस मोबाइल नंबर पर मृतक के फांसी का फंदा लगाने की सूचना दे दी है।

घटना की सूचना पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वीर बहादुर सिंह भी मौके पर पहुंचे। अस्पताल व पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक की अभी जांच रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट आने पर ही शव के दाह संस्कार की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

इधर, अजमेर जिले की आज आई मेडिकल रिपोर्ट में नए छह कोरोना मरीज आने से जिले की कुल पोजीटिव मरीजों की संख्या 226 तक पहुंच गई है।

Check Also

मन्दिर के चढ़ावे पर हाथ साफ, सीसीटीवी देखा तो चौंक गए लोग

  शिमला। राजधानी शिमला के अनाडेल स्थित श्री नाग देवता राम मंदिर में चढ़ावे के पैसों …