Breaking News
Home / breaking / छात्रा को अगवा कर वैश्यावृति में धकेला, दो महिलाओं सहित तीन दलाल अरेस्ट

छात्रा को अगवा कर वैश्यावृति में धकेला, दो महिलाओं सहित तीन दलाल अरेस्ट

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा की एक छात्रा को अगवा कर उससे वैश्यावृत्ति कराने के मामले में पुलिस ने दो महिला दलालों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो अभी फरार है।

जानकारी के अनुसार प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा गत 29 जुलाई को स्कूल से लौटने के बाद लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं लग पाया। एक अगस्त को बालिका की गुमशुदगी का मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज कराया लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। एक माह पांच दिन बाद छात्रा घर लौटी। इस बात की पुलिस को जानकारी मिलने पर उससे पूछताछ की गई तो सनसनीखेज खुलासा हुआ।

उप पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र दायमा ने बताया कि छात्रा अपनी मौसी के पास गई थी जहां वह रात रूकी और मौसी ने अपने पति से कहा कि उसे घर छोड़कर अजमेर चला जाए लेकिन छात्रा अपने मौसा के साथ दरगाह में जियारत करने अजमेर चली गई जहां रेलवे स्टेशन के निकट मौसा ने उसे अपनी बाइक के पास खड़ा किया और वह किसी काम से गया।

इसी दौरान दो महिलाएं जिनका नाम बाद में वंशिका उर्फ राधा तथा कमला उर्फ प्रेम यादव सामने आया है ने उसे अगवा कर लिया और कुछ समय अजमेर रखने के बाद उन्हें दो अन्य लोगों के साथ कार से ब्यावर ले गई। रास्ते में छात्रा का मोबाइल भी छीन लिया।

यह भी देखें

 

छात्रा ने बताया कि उसे मसूदा मार्ग पर एक मकान में रखा गया जहां उसके साथ मारपीट की गई और वंशिका ने उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया। करीब एक माह पांच दिन तक दोनों महिला दलालों के चंगुल में रही छात्रा के साथ फिरोज सहित कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कमला तो उसे पांच लाख रुपए में बेचने की भी तैयारी कर रही थी लेकिन एक दिन मौका पाकर छात्रा वहां से भाग निकली।

पुलिस ने छात्रा से गहन पूछताछ के बाद भीलवाड़ा से भेजी गई टीम ने फिरोज काठात और वंशिका उर्फ राधा को गिरफ्तार कर भीलवाड़ा लाया गया है। दोनों से पूछताछ के आधार पर शनिवार को कमला उर्फ प्रेम यादव को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर की पिता की हत्या की कोशिश

भीलवाड़ा जिले की कारोई थाना क्षेत्र में पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शादी में अड़चन पैदा कर रहे पिता को जान से मारने के लिए गाडरमाला निवासी भेरूलाल (24) ने ढोलीखेड़ा निवासी दोस्त कैलाश जाट (25) के साथ मिलकर अपने पिता का गला दबा मारने की कोशिश की थी। दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

बोलेरो की टक्कर से बाहक सवार युवक की मौत

भीलवाडा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।थानाधिकारी दीवान सतपाल ने बताया कि शंभुगढ़ थाने के गांव सापोला का निवासी रतन लाल 23 किसी काम से भीम गया था। वहां से बाइक पर अपने गांव लौटने के दौरान आसींद से बाहर नेशनल हाइवे 148 डी पर सामने से आई बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में रतन लाल की मौत हो गई। शव को आसींद सीएचसी ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Check Also

पुणे के फौजी के सीने में धड़केगा इंदौर के कारोबारी का दिल

इंदौर। मध्य प्रदेश के 34 वर्षीय सब्जी कारोबारी की मौत के बाद उसके अंगदान से हासिल …