Breaking News
Home / breaking / छीपा दम्पती को आत्महत्या के उकसाने वालों को जल्द करें गिरफ्तार, समाज ने दिया ज्ञापन

छीपा दम्पती को आत्महत्या के उकसाने वालों को जल्द करें गिरफ्तार, समाज ने दिया ज्ञापन


नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम
अजमेर। शाहपुरा भीलवाड़ा में बांडी मोहल्ला निवासी बाल मुकुंद बघेरवाल के पुत्र ईश्वर बघेरवाल को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी अब भी आजाद घूम रहे हैं। उन्हें गिरफ्तार करने की मांग लेकर शुक्रवार को नामदेव छीपा समाज का शिष्टमंडल जयपुर में विधानसभा अध्यक्ष एवं शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल से मिला।

इस दौरान मृतक के मासूम बच्चों ने भी मेघवाल से न्याय की गुहार लगाई।

नामदेव युग के प्रभारी कमल छीपा ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि शिष्टमंडल में प्रांतीय नामदेव छीपा समाज के अध्यक्ष प्रेमसुख काांकरवाल, युवा परिषद राजस्थान अध्यक्ष धर्मेंद्र गंगवाल, जिलाध्यक्ष डॉ.राजेंद्र तलाई, डॉ.रामेश्वर वेद एवं पीड़ित परिवार के सदस्यों ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की मांग की। साथ ही मासूम बच्चों को राज्य सरकार से आर्थिक सम्बल दिलाने की मांग की है।


मालूम हो कि ईश्वर नेे 11 पेज जे सुसाइड नोट में 6 जनों पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इनमें से महज मोनू चौहान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

प्रकरण को लेकर नामदेव समाज में काफी रोष है। पूर्व में नामदेव छीपा दर्जी समाज के अध्यक्ष उदयलाल चिचोडिया के नेतृत्व में शाहपुरा में और श्री नामदेव युवा महासभा आम मेवाड़ संस्थान के बैनरतले भीलवाड़ा में समाज बंधुओं ने प्रशासन को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी।

मामले का मर्मान्तक पहलू यह भी है कि 6 माह पूर्व ईश्वर की पत्नी शशि ने भी आत्महत्या कर ली थी। अब पति-पत्नी दोनों के आत्महत्या कर लेने से अब बुजुर्ग माता-पिता और बच्चों के समक्ष जीवन यापन का प्रश्न उत्पन्न हो गया है।

यह भी पढ़ें

6 में से सिर्फ 1 आरोपी गिरफ्तार, नामदेव समाज आज देगा ज्ञापन

नामदेव समाज के विवाह सम्मेलन धूमधाम से सम्पन्न, वर-वधुओं को दिलाई शपथ

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …